Ileana D’Cruz जल्द बनने वाली है मां, अपने पार्टनर का दिखाया चेहरा !

Ileana D'Cruz जल्द बनने वाली है मां,  अपने पार्टनर का दिखाया चेहरा !
Ileana D’Cruz जल्द बनने वाली है मां, अपने पार्टनर का दिखाया चेहरा ! Photo: @ileana_official

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Bollywood Actress Ileana D’Cruz) जल्द ही मां बनने वाली हैं। इलियाना ने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) का खुलासा किया था। इन दिनों विदेश में रहकर एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की झलकियां शेयर करती हैं। जब से इलियाना (Ileana D’Cruz) ने अपने होने वाले बच्चे का खुलासा किया है। तब से हर किसी के मन में एक ही सवाल है उठ रहा है कि आखिरकार एक्ट्रेस के होने वाले बच्चे का पिता कौन है। अब लम्बे समय बाद इलियाना डिक्रूज ने अपने होने वाले बच्चे के पिता के राज से भी पर्दा उठा दिया है।

आपको जानकार ये आश्चर्य होगा की एक्ट्रेस बिन शादी के ही मां बनने जा रही हैं। ऐसे में उनके व्बॉयफ्रेंड कौन है और कहा रहते हैं। इसके बारे में उनके फैंस जानने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं। इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस बार उन्होंने फोटो में प्यार भरा मैसेज भी लिखा है।

HD मेकअप, हेयर स्पा, हेयर स्टाइलिंग, स्किन केयर, मैनीक्योर, आदि करवाना चाहते हो?
जेम्स हर्बल ब्यूटी पार्लर एंड ट्रेनिंग सेंटर
रावत शॉपिंग प्लाजा, चौमूँ , जयपुर
केवल महिलाओं के लिए
AD
जेम्स ब्यूटी पार्लर के बारे में अधिक देखे »

शेयर की गई इस फोटो में इलियाना (Ileana D’cruz) अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट नाइट एन्जॉय करती नजर आ रही है। उन्होंने रोमांटिक डेट नाइट से सेल्फी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘डेट नाइट’। इंस्टा स्टोरी में इलियाना अपने पार्टनर को देखते हुए खुश लग रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस (Actress) ने नाम का अभी खुलासा नहीं किया है।

तस्वीर में एक्ट्रेस रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड ब्लैक शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर से पहले भी इलियाना (Ileana D’cruz) ने ब्वॉयफ्रेंड संग कुछ फोटोज साझा की थी। हालांकि तब चेहरा नहीं दिखाया था, लेकिन ये फोटो शेयर करने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और अब फाइनली सब जान गए हैं कि आखिर उनके बच्चे का पिता कौन है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंसी में बढ़ते वजन को लेकर लिखा था, “मुझे अच्छा लगा कि पिछले कुछ महीनों में मेरे शरीर में कैसे बदलाव आया है। यह एक ऐसी चमत्कारी अद्भुत विनम्र यात्रा है।” उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे भी दिन आते हैं, जब उन्हें अच्छा महसूस नहीं होता, लेकिन उनके पास बेहतरीन सपोर्ट सिस्टम है इसलिए वजन बढ़ने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रणबीर कपूर के साथ ‘बर्फी’ थी। इलियाना (Ileana D’cruz) आखिरी बार ‘अनफेयर एंड लवली’ फिल्म में नजर आई थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *